अखण्ड अपहरण कांडः पीड़ित वरिवार से मिलने पहुंचा व्यापारियों का संगठन

0
184

बस्ती, 28 अप्रैल। रूधौली कस्बे से कपड़ा व्यवसाई कसौधान वस्त्रालय के मालिक अशोक कसौधन के 13 वर्षीय बेटे अखण्ड कसौधन के अपहरण मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। बुधवार को बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल से जुड़े व्यापारी आनंद राजपाल के नेतृत्व में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा। गहरा सदमा झेल रहे परिजनों ने हालांकि मिलने से मना कर दिया।

इसके बाद व्यापारियों का प्रतिनिधि मंडल रूधौली थाने पर पहुंचा। थानाध्यक्ष रामकृष्ण मिश्र ने पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुये व्यापारियों से धैर्य और संयम बनाये रखने की अपील की तथा घटना के खुलासे के लिये सुझाव भी मांगा। दरअसल 23 अप्रैल की शाम करीब 5 बजे बालक का उस वक्त अपहरण कर लिया गया जब वह सब्जी खरीदने निकला था। वायरल सीसीटीवी फुटेज में अपहरणकर्ता की बाइक पर बैठकर बालक को जाते हुये देख जा सकता है। बालक बिलकुल निश्चिंतता की मुद्रा में बैठा है।

इसलिये कहा जा रहा है कि वह ऐसे व्यक्ति के साथ जा रहा है जिसे भलीभांति जानता पहचानता है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुराग नही मिला है। आपको बता दें अपहरणकर्ता ने 50 लाख की फिरौती मांगने के लिये एक दुकानदार की मोबाइल का यूज किया था। जांच में सामने आया है कि दुकानदार से उसने यह कहकर फोन मांगा था कि उसका फोन खराब है, और एक जरूरी काल करनी है। उसने मोबाइल लेकर थोड़ी दूरी पर जाकर फिरौती मांगा और काल डिटेल डिलिट कर दी।

अशोक कसौधन का नम्बर भी ब्लैक लिस्ट कर दिया। हैरानी की बात ये है कि अपहरणकर्ता ने फिरौतह मांगने के लिये दोबारा फोन नही किया, इसलिये पुलिस को कोई क्लू नही मिल रहा है। फिलहाल घटना का खुलासा ने होने से पुलिस और व्यापारियों का चेहरा उतरा हुआ है। पुलिस को बदनामी का डर और परिजनों तथा व्यापारियों को अनहोनी का। इसी बीच आक्रोश भी पनप रहा है। परिवार से मिलने पहुंचे व्यापारियों में सूर्यकुमार शुक्ल, सुनील कुमार गुप्ता, धर्मेन्द्र कुमार चौरसिया, अजय चौधरी, भूमिधर गुप्ता, अशोक श्रीवास्तव, आशुतोष पाण्डेय, चुतुर्भुज तिवारी आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here